Explore

Search

October 17, 2024 2:26 am

IAS Coaching

डॉ आलोक दोबारा चुने गए बोफा के सचिव। 

अयोध्या। आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के कृषि महाविद्यालय के अधिष्ठाता सभागार में शिक्षकों के समूह ‘बोर्ड फैकल्टी ऑफ़ एग्रीकल्चर‘ व पुरातन छात्र संगठन की बैठक आयोजित हुई। यह बैठक कुलपति डॉ बिजेंद्र सिंह के दिशा निर्देशन में आयोजित हुई।

अध्यक्षता कृषि महाविद्यालय की अधिष्ठाता डॉ प्रतिभा सिंह ने की। बैठक में महाविद्यालय अंतर्गत शैक्षणिक गतिविधियों की समीक्षा व संकाय सदस्यों के महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। बैठक में कृषि महाविद्यालय के संकाय सदस्यों ने डा आलोक कुमार सिंह को पुनः सचिव पद पर नामित किया और डा दिवाकर सिंह को संकाय प्रतिनिधि के तौर पर विद्वत परिषद का सदस्य नामित किया।

कृषि अधिष्ठाता डा प्रतिभा सिंह ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में कहा कि जिस तरह से हम सभी ने मिलकर विश्वविद्यालय को नैक मूल्यांकन में सर्वोच्च स्थान पर स्थापित किया है, उसकी गुणवत्ता को हम मिलकर आगे बढ़ाने में सहयोग करते रहेंगे। कार्यक्रम में आए संकाय सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापन डा अभिनव द्वारा दिया गया।

वहीं दूसरी तरफ कृषि विश्वविद्यालय के पुरातन छात्र संगठन के पदाधिकारियों व सदस्यों की बैठक भी हुई। बैठक में पुरातन छात्र संगठन से जुड़ी गतिविधियों की समीक्षा सहित पुरातन छात्र समागम के आयोजन, सदस्यता अभियान व अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। बैठक में विश्वविद्यालय में कार्यरत पुरातन छात्र सदस्य एवं शिक्षकों ने प्रतिभाग कर अपने-अपने विचार रखे।

कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के विभिन्न महाविद्यालयों के अधिष्ठाता भी मौजूद रहे। पुरातन छात्र संगठन के महासचिव डॉ. आलोक कुमार सिंह संगठन के गतिविधियों की जानकारी सदस्यों के समक्ष रखी और संगठन के कोषाध्यक्ष डा नवाज खान द्वारा आय व्यय का लेखा-जोखा सदस्यों के मध्य रखा गया। सदस्यों द्वारा नवंबर या दिसंबर माह में पुरातन छात्र सम्मेलन के लिए भी सहमति बनी।

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
AI Tools Indexer