become an author

अयोध्या में मोबाइल नेटवर्क को और भी बेहतर करने के लिए टावर विजन कंपनी ने अपना टावर लगाया।

अयोध्या वासियों को मिलेगी और भी बेहतर नेटवर्क व्यवस्था।

अयोध्या के जनप्रिय सांसद लल्लू सिंह ने टावर विजन कंपनी के टावर के स्टार्टर का बटन दबाकर अयोध्या आने वाले पर्यटकों और अयोध्या वासियों को बेहतर कनेक्टिविटी की दी सौगात।

अयोध्या। प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा और मंदिर उद्घाटन के बाद श्रद्धालु और पर्यटक बड़ी संख्या में अयोध्या आएंगे। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए अयोध्या में जगह जगह पर टावर विजन कंपनी अपनी टावर लगा रही है, ताकि अयोध्या आने वाले लोगों को बेहतर नेटवर्क सुविधा का आनंद मिल सके, इसी के चलते आज महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कंपनी ने एयरटेल और वोडाफोन नेटवर्क टावर को स्थापित किया अयोध्या के जनप्रिय सांसद जी के द्वारा टावर स्टार्टर का बटन दबाकर उद्घाटन किया गया।

मा. सांसद जी का कहना है की अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा है,22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है,उस दृष्टि से टावर विजन ने 40 से 50 स्थान पर अयोध्या नगर निगम क्षेत्र में टावर लगाने का काम किया है।

टावर विजन जो टावर लगा रही है, उससे कई नेटवर्क कंपनियां संबंधित है। भविष्य में जब पूरी दुनिया से लोग आएंगे तो उन्हें बेहतर नेटवर्क की मिल सके।

महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के निर्देशक का कहना है 30 तारीख को माननीय प्रधानमंत्री जी ने इस एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था एयरपोर्ट अथॉरिटी की जो भी यहां वीआईपी या श्रद्धालु यहां आएगा हमको एक बेहतर नेटवर्क कनेक्टिविटी दी जाए,

वह चाहे जिओ, का हो एयरटेल का हो,बीएसएनल का हो क्या प्रपोज यू टी की तरफ से आया था,की यह सुविधा हम एयरपोर्ट चारों तरफ बेहतर कर पाए टावर कंपनी की टीम ने इतने बेहतर ढंग से काम किया जो कम ढाई से 3 महीने में पूरा होना था 1 महीने में पूरा हो गया और 10 जनवरी से ही ऑपरेशनल हो चुका है।

ज़ोनल बिजनेस हेड का कहना है एयरपोर्ट अथॉरिटी के परमिशन मिलने के बाद हमने एयरटेल का टावर लगा दिया है और हमें लगता है कि पूरे देश से आने वाले लोगों को एक बेहतर नेटवर्क कनेक्टिविटी मिले,

जिस तरीके से पूरी अयोध्या का मॉडल उसे लोग वॉइस कॉल कनेक्टिविटी और लोगों को दिखा पाएंगे आने वाले समय में यात्रियों को इससे बहुत फायदा मिलने वाला है ये टावर और भी जगह लगाए जा रहे हैं, लोग पूरी दुनिया से अयोध्या को वीडियो कॉल से देख सके।

कार्यक्रम में सांसद लल्लू सिंह को पुष्पगुच्छ देकर किया गया स्वागत इस कार्यक्रम में अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह,एयरपोर्ट अथॉरिटी के निर्देशक, जोनल बिजनेस हेड गोरखपुर मंडल के अजय शर्मा एयरपोर्ट के आला अधिकारी और टावर विजन के हेड संजीव कुमार सिंह,भगवान सिंह (प्रोजेक्ट हेड) और अन्य कर्मचारियों के साथ रहे मौजूद।

Leave a Comment

× How can I help you?