become an author

ब्रांड एम्बेसडर अमिताभ बच्चन ने किया अयोध्या में 250वे कल्याण गोल्ड एंड ज्वेल का उद्घाटन।

ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में कल्याण ज्वेलर्स के वैश्विक स्तर पर 250वें शोरूम का किया उद्घाटन।

यह कंपनी के अयोध्या में प्रवेश का प्रतीक है, जहां इस क्षेत्र के ग्राहकों के लिए सेवा-समर्थित खरीदारी की सुविधा उपलब्ध है।

अयोध्या। भारत के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद आभूषण ब्रांडों में से एक, कल्याण ज्वेलर्स ने आज अयोध्या में अपने पहले शोरूम के लॉन्च की घोषणा की, जिसका उद्घाटन कंपनी के ब्रांड एंबेसडर श्री अमिताभ बच्चन ने किया। इस लॉन्च के साथ के साथ कंपनी ने वैश्विक स्तर पर अपना 250वां शोरूम खोलने की महत्वपूर्ण उपलब्धि भी हासिल की। उद्घाटन के अवसर पर कल्याण ज्वेलर्स के प्रबंध निदेशक, श्री टी एस कल्याणरमन, कार्यकारी निदेशक – राजेश कल्याणरमन और रमेश कल्याणरमन उपस्थित रहे। यह नया शोरूम, विश्व स्तरीय माहौल में उत्कृष्ट आभूषण डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करने की पेशकश करता है।

मशहूर सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और अयोध्या शहर थम सा गया। उत्साहित भीड़ को संबोधित करते हुए ब्रांड एंबेसडर, श्री अमिताभ बच्चन ने कहा, “मैं कल्याण ज्वेलर्स के वैश्विक स्तर पर 250वें शोरूम के लॉन्च के अवसर पर आयोजित भव्य समारोह का हिस्सा बनकर रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। तीन दशकों से अधिक की समृद्ध विरासत के साथ, कल्याण ज्वेलर्स ने अग्रणी पहलों के माध्यम से लगातार भारत के आभूषण उद्योग को पुनर्परिभाषित किया है। इस प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ एक दशक से अधिक समय तक जुड़े रहना मुझे गर्व से भर देता है। यह आभूषण ब्रांड विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहक-केंद्रितता के मज़बूत स्तंभों पर आधारित है। मुझे विश्वास है कि यहां के ग्राहक इस प्रतिष्ठित आभूषण ब्रांड को गर्मजोशी से अपनाएंगे और पूरे दिल से इसका समर्थन करेंगे।”

कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन ने अपने 250वें शोरूम के लॉन्च के बारे में बात करते हुए कहा, “हम अपने 250वें शोरूम का उद्घाटन के मौके पर हम अपने ग्राहकों, भागीदारों और कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जो तीन दशक लंबी इस यात्रा के अभिन्न अंग रहे हैं, जो विश्वास और पारदर्शिता से भरी रही है। उनका अटूट समर्थन हमारी उल्लेखनीय तीन-दशक की यात्रा का अभिन्न अंग रहा है, जो विश्वास और पारदर्शिता के सिद्धांतों की विशेषता है। यह उपलब्धि, न केवल उत्तम आभूषण तैयार करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है, बल्कि देश भर में संरक्षकों के साथ स्थायी संबंधों को बढ़ावा देने के लिए हमारे समर्पण पर भी ज़ोर देता है। कल्याण ज्वेलर्स में, हमने अपने ग्राहकों के लिए सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित करते हुए एक समग्र परितंत्र के निर्माण में महत्वपूर्ण प्रगति की है। आने वाले दिनों में, हमारा ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण हमारे निरंतर विकास की कुंजी बना रहेगा, जो हमारे ब्रांड को परिभाषित करने वाले सार पर आधारित है।

श्री कल्याणरमन ने कहा, “अयोध्या की विशिष्टता को ध्यान में रखते हुए, हमने अपने मंदिर आभूषण संग्रह – नीमा के अंग के तौर पर क्यूरेटेड डिज़ाइन पेश किए हैं। यह उन्नत नीमा संग्रह, हमारी समृद्ध विरासत की बुनियाद पर समकालीन डिजाइनों के ज़रिये पेश किया गया, जो बेशकीमती पत्थरों से सुसज्जित है। यह संशोधित संग्रह, रामायण और भारतीय पौराणिक कथाओं की कालजयी कथाओं को समर्पित है। हमारा मानना है कि यह बेहतरीन संग्रह, हमारे मौजूदा ब्रांड पोर्टफोलियो में विशिष्टता जोड़ेगा, विशेष रूप से हमारे ग्राहकों को बेहद पसंद आएगा।

अपने 250वें शोरूम के लॉन्च के अवसर पर, कल्याण ज्वेलर्स एक अनोखी पेशकश कर रही है जिसके तहत न्यूनतम 1 लाख* रुपये की खरीद में से आधे पर 0% मेकिंग चार्ज लिया जाएगा। इसके अतिरिक्त, कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड दर, जो बाज़ार में सबसे कम और सभी कंपनी शोरूमों में मानकीकृत है, वह भी लागू होगी। ये ऑफर केवल सीमित अवधि के लिए वैध हैं। इसके अलावा, कल्याण ज्वेलर्स ने घोषणा की है कि वह आगामी अक्षय तृतीया के अवसर पर आभूषण खरीदने की योजना बना रहे ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग ऑफर शुरू करेगी। यह अनूठी अक्षय तृतीया प्री-बुकिंग पेशकश आज से उपलब्ध है। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देगा। यह प्रमाणन, अपने वफादार ग्राहकों को बेहतरीन पेशकश करने के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता दर्शाता है।

 

Leave a Comment

× How can I help you?