become an author

राम मंदिर को BJP ने बताया अगले 1000 साल के राम राज्य का प्रतीक।

राम मंदिर भारत में अगले एक हजार साल के लिए “राम राज्य” की स्थापना का प्रतीक है। राम मंदिर भारत की दृष्टि, दर्शन और पथ का प्रतीक है। श्रीराम मंदिर वास्तव में राष्ट्रीय चेतना का मंदिर बन गया है।”

अयोध्या के राम मंदिर को बीजेपी ने भारत में अगले एक हजार साल के लिए “राम राज्य” की स्थापना का प्रतीक माना है। पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन में इसको लेकर एक प्रस्ताव पारित किया गया है। प्रस्ताव में कहा गया है कि पिछले महीने जिस मंदिर में भव्य प्रतिष्ठा समारोह हुआ है वह “राष्ट्रीय चेतना” का मंदिर बन गया है और “विकसित भारत” के निर्माण में तमाम संकल्पों को पूरा करने में अहम भूमिका निभाएगा।

बीजेपी के प्रस्ताव में कहा गया है, “प्राचीन पवित्र शहर अयोध्या में उनके जन्मस्थान पर भगवान श्रीराम के भव्य और दिव्य मंदिर का निर्माण देश के लिए एक ऐतिहासिक और गौरवशाली उपलब्धि है। यह अगले 1,000 वर्षों के लिए भारत में ‘राम राज्य’ की स्थापना का प्रतीक है और एक नए कालचक्र की शुरुआत है।”

‘राम मंदिर भारत की दृष्टि, दर्शन और पथ का प्रतीक’

प्रस्ताव में कहा गया है, “भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का यह सम्मेलन भगवान राम के अभिषेक को सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) के नेतृत्व को हार्दिक बधाई देता है।” राम मंदिर भारत की दृष्टि, दर्शन और पथ का प्रतीक है श्रीराम मंदिर वास्तव में राष्ट्रीय चेतना का मंदिर बन गया है।” प्रस्ताव में आगे कहा गया है कि भारतीय भगवान श्रीराम के दिव्य अभिषेक को देखकर खुश है।

Leave a Comment

× How can I help you?