become an author

पीएम मोदी ने किए रामलला के दर्शन, रोडशो में उमड़ा समर्थकों का हुजूम। 

अयोध्या। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अयोध्या पहुंचे. इस साल जनवरी में भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद PM मोदी ने आज पहली बार अयोध्या का दौरा किया। PM ने सबसे पहले रामलला के दर्शन किए।

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अयोध्या पहुंचे। इस साल जनवरी में भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद PM मोदी ने आज पहली बार अयोध्या का दौरा किया। PM ने सबसे पहले रामलला के दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने 2 किलोमीटर लंबा रोडशो किया। रोडशो देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ उपस्थित रही। पीएम मोदी ने फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो किया। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। रोडशो के दौरान PM मोदी के X हैंडल से ट्वीट किया गया।

जिसमें कहा गया कि अयोध्यावासियों का हृदय भी प्रभु श्री राम जैसा विशाल है। रोड शो में आशीर्वाद देने आई जनता-जनार्दन का अभिनंदन।

रविवार को PM ने समाजवादी पार्टी के गढ़ उत्तर प्रदेश के इटावा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इटावा में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, पीएम ने कहा कि मोदी रहे ना रहे देश हमेशा रहेगा कांग्रेस और समाजवादी पार्टी क्या कर रहे है?  वे अपने भविष्य और अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

Leave a Comment

× How can I help you?