become an author

बाबा साहब अंबेडकर वाहिनी का प्रदेश सचिव नियुक्त होने पर राजकुमार बिरला को हुआ स्वागत।

रिपोर्ट–सुनील जायसवाल।

सहारनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की संस्तुति पर राजकुमार बिरला को बाबा साहब अंबेडकर वाहिनी का प्रदेश सचिव नियुक्त करने पर समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम मे कार्यकर्ताओं के द्वारा राजकुमार बिरला का भव्य स्वागत किया गया।

कार्यक्रम मे प्रदेश के पूर्व मंत्री सरफराज खान ने कहा कि बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने सभी को समान अधिकार दिलाए जिनका हमें अनुसरण करना चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष चौधरी अब्दुल वाहिद ने कहा कि कार्यकर्ता 2024 के लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को विजय बनाने का कार्य करें। महानगर अध्यक्ष मोहम्मद आजम शाह ने कहा की आज राजकुमार बिरला को जो जिम्मेदारी सौंपी है।

उसका वह निष्ठा पूर्वक निर्वाहन करते हुए सपा को मजबूत करने का कार्य कर करेगें । राजकुमार बिरला ने कहा कि आज अगर भाजपा को कोई रोक सकता है तो वह सपा ही है जो विपक्ष की भूमिका निभा रही हैं जो मुझे जिम्मेदारी मिली है।

उसका मैं पूरी निष्ठा के साथ सपा को मजबूत करने के लिए कार्य करूंगां संचालन कर रहे जिला सचिव अमरीश चौटाला ने कहा कि भाजपा के कारण विकास अवरुद्ध है लोकतंत्र से खिलवाड़ किया जा रहा है और संविधान खतरे में है। जनता महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से त्रस्त हैं अपराध बढ़ रहे हैं। लोग अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। महिलाएं रोज अपमानित हो रही है जनता का हर वर्ग परेशान है और अब भाजपा से मुक्ति चाहता है।

कार्यक्रम में सपा नेता फैसल सलमानी, विश्वास घावरी, सन्दीप वाल्मीकि, विपिन चौधरी एंड. हशीन कुरैशी, फैजान अलि एंड. विशाल यादव, परिक्षित वर्मा जमाल साबरी, इरशाद सलमानी, क्यूंम धोबी, गय्यूर, दीपक वाल्मीकि, नरेंद्र, गौरव, शाहिद मंसूरी, सलमान, राहुल सागर जाटव आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment

ट्रेंडिंग खबर

आपकी राय

शिंदे एवं अन्य विधायकों की बगावत के बाद अब महाराष्ट्र में शिवसेना का राजनीतिक भविष्य कैसा है?
  • Add your answer

today rashifal

[wps_visitor_counter]
× How can I help you?