become an author

आदिथ्या, स्निग्धा मिस व वैभव व अंकित चुने गए मिस्टर फ्रेशर।

मत्सियकी एवं सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय के नवआगंतुक छात्र-छात्राओं का स्वागत समारोह आयोजित।

अयोध्या। आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय के प्रेक्षागृह में मत्सियकी एवं सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय के नवआगंतुक छात्र-छात्राओं के लिए स्वागत समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर विवि के कुलपति डा. बिजेंद्र सिंह व उनकी धर्मपत्नी मीना सिंह भी मौजूद रहीं। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलन के साथ हुआ। महाविद्यालय की अधिष्ठाता डा. साधना सिंह ने मौजूद सभी अतिथियों का स्वागत किया।

सभी छात्र-छात्राओं को बधाई एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कुलपति ने कहा कि शिक्षा की सभी सुविधाएं विश्वविद्यालय में उपलब्ध है। बच्चों को मेहनत व कड़ी लगन से पढ़ाई कर अपने भविष्य को संवारने की जरूरत है। छात्र-छात्राओं के पढ़ाई में किसी प्रकार की बाधा नहीं आएगी। सभी छात्र- छात्राओं ने अपना परिचय दिया साथ ही गायन, नृत्य, नाटक, कविता पाठ, कव्वाली आदि रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इसी क्रम में छात्र-छात्राओं ने रैंप वॉक भी प्रस्तुत किया। 

कार्यक्रम के दौरान मत्सियकी महाविद्यालय की छात्रा आदिथ्या। आर को मिस फ्रेशर व वैभव बर्मा को मिस्टर फ्रेशर चुना गया। सामुदायिक महाविद्यालय से स्निग्धा नाग को मिस फ्रेशर तथा अंकित को मिस्टर फ्रेशर चुना गया। कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन डा. ए. के गंगवार ने किया तथा संचालन कुमारी श्रेयम यादव व साक्षी त्रिपाठी ने किया। इस मौके पर कुलपति के सचिव डा. जसवंत सिंह, छात्र कल्याण अधिष्ठाता डा. डी.के दिवेदी, पीजी डीन डा. सुमन मौर्या, डा. डी. नियोगी सहित छात्र-छात्राएं मौके पर मौजूद रहे।

Leave a Comment

ट्रेंडिंग खबर

आपकी राय

शिंदे एवं अन्य विधायकों की बगावत के बाद अब महाराष्ट्र में शिवसेना का राजनीतिक भविष्य कैसा है?
  • Add your answer

today rashifal

[wps_visitor_counter]
× How can I help you?